Monday, January 17, 2011

मेरा वर्डप्रेस पर ब्लॉग

मैने तय किया है कि वर्डप्रेस पर ब्लॉग पोस्टें लिखने का यत्न करूं। उसका प्रमुख कारण यह है कि वहां टिप्पणी का प्रत्युत्तर देने की अच्छी सुविधा है। अत: आगे पोस्टें आपको वर्डप्रेस पर मिलेगी।

MeriMansikHalchal

आपसे अनुरोध है कि आगे पोस्टें मेरी मानसिक हलचल पर पढ़ने का कष्ट करें और उस ब्लॉग की फीड फीडरीडर या ई-मेल के माध्यम से सबस्क्राइब करने का कष्ट करें।

मेरी मानसिक हलचल की फीड का लिंक

मेरी मानसिक हलचल पर यह पोस्ट देखें:

पर्यावरण, विकास और थर्मल पावर हाउस


4 comments:

  1. कोई मेरा मार्गदर्शन करे की woredpress की पोस्ट को ब्लॉगर के dashbord पर कैसे पढ़ा जा सकता है|

    ReplyDelete
  2. कर लिया जी
    लेकिन वहां टिप्पणी करने के लिये हर बार आईडी और नाम देना पडता है!

    प्रणाम

    ReplyDelete
  3. Antar Sohil has a point. Also, Wordpress has more chances of misuse of genuine IDs and URLs by not-so-genuine people.

    ReplyDelete

आपको टिप्पणी करने के लिये अग्रिम धन्यवाद|

हिन्दी या अंग्रेजी में टिप्पणियों का स्वागत है|
--- सादर, ज्ञानदत्त पाण्डेय